Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेगी सफलता और किसे रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों के आज का हाल

25 March 2024 Ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. वैदिक शास्‍त्र के मुताबिक सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 मार्च को चैत्र माह के कृष्‍ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और सोमवार का दिन है. इस दिन हस्‍त नक्षत्र और वृद्धि योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

25 March 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज आ दिन आपके लिए अच्‍छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है. शाम आते-आते स्‍वास्‍थ्‍य में कुछ गिरावट आ सकती है, ध्‍यान दें. व्यापार में स्थि‍ति अच्छी बनी रहेगी. नौकरी करने वाले जातकों को आज परिवार संग समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. संतान के भविष्य के लिए थोड़ा चिंतित हो सकते है.

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आज आपको किसी कार्य में कड़ी मेहनत करने के बाद ही सफलता मिलेगी. अधूरे पड़े कार्यों को समय रहते पूरा कर लेंगे, जिससे आगे चलकर आपको लाभ मिलेगा. जीवनसाथी से चल रहा कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. व्यापारिक स्थिति मजबूत होगी. विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता में गुजरने वाला है. संतान के भविष्य को लेकर भागदौड़ कर सकते है. व्यापार में विदेश से आर्थिक लाभ हो सकता है. जीवनसाथी को कोई श्रृंगार का सामान गिफ्ट में दे सकते है. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. स्वास्थय की दृष्टि से दिन बेहतर बना रहेगा.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ मुश्किलों से भरा हो सकता है. त्यौहार का समय है, कोई गलती न करें, किसी कानून के शिकंजे में फंसने की संभावना है. कोई पुराना मामला परेशानी खड़ी कर सकती है. अनावश्‍यक पैसा खर्च हो सकता है. व्यापार में आर्थिक उलझनें परेशान कर सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ किसी छोटी यात्रा पर जा सकते है. आज के दिन आपका खर्च बढ़ा रहेगा. ससुराल पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. लेन-देन मामलों में सावधानी बरते, कोई नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

कन्‍या राशि

आज का दिन आपके लिए उत्‍तम रहने वाला है. हर क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. व्यापार करने वाले जातकों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है. संतान की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. व्यापार में बड़े भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते है.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपने काम पर फोकस रखना बेहतर रहेगा, किसी अन्य के मामले में बोलने से बचें, खुद को नुकसान हो सकता है आज आपकी माता पिता से अनबन हो सकती है, कोई बात बेहद ही सोच समझकर बोले. विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम मिलने की उम्मीद है. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है.

वृश्चिक राशि  

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में काम कर रहे जातकों को उचित अवसर मिलेंगे. पारिवारिक व्यवसाय में किसी अनुभवी की सलाह आपको लाभ दिला सकती है. संतान को लेकर आपके मन में कोई चिंता हो सकती है.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए काफी शुभ साबित होने वाला है. व्यापार की स्थिति पहले से बेहतर होगी. आर्थिक स्थिति भी मजबूत बने रहेंगे. संतान के विवाह से जुड़ी बात घर में हो सकती है. जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने के योग है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि

आज का आपके लिए उत्‍तम रहने वाला है. आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. घर-परिवार की दैनिक जरूरतों को पूरा करने में काफी पैसा खर्च हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. विदेश से व्यापार के योग बन रहे है. अटका धन वापस मिलने की संभावना है. रिश्तेदारों के साथ संबंध बिगड़ सकते है.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहने वाला है. संतान के लिए कोई उपहार ला सकते है. कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आपको परेशान कर सकते है. काफी लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी की सलाह से कोई रुका काम पूरा होगा. स्वास्थ्य में कुछ गिरावट हो सकती है.

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. साझेदारी के व्यापार करना आपको लाभ दिला सकता है. किसी मित्र को आपकी सहायता की जरुरत पड़ सकती है. जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद मानसिक तनाव दे सकता है. आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

इसे भी पढ़े:-Holi 2024: लाल, पीला, हरा, गुलाबी…किस रंग से होली खेलना किस्‍मत में लगाएगा चार चांद, करि‍ए राशिनुसार रंगों का सलेक्‍शन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *