Jammu Kashmir: श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर IED बरामद, घंटों तक यातायात बाधित

Srinagar-Baramulla Highway: श्रीनगर-बारामुला नेशनल हाईवे (Srinagar-Baramulla Highway) पर बुधवार की सुबह ही एक सिलेंडर IED बरामद किया गया है. IED मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि बम निरोधक दस्ते ने समय रहते ही उसे डिफ्यूज कर दिया. सुरक्षाबलों ने IED को निष्‍क्रि‍य करके आतंकी हमले की साजिश पर पानी फेर दिया.

Srinagar-Baramulla Highway: सिलेंडर के अंदर मिला संदिग्‍ध वस्‍तु

आइईडी बरामद होने से श्रीनगर-बारामुला नेशल हाईवे पर करीब दो घंटे तक यातायात भी अवरुद्ध रहा. हालाकि पुलिस ने आइईडी मिलने की कोई पुष्टि नहीं की है और कहा कि एक संदिग्ध वस्तु थी, जिसे बम निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दि‍या है. जानकारी के अनुसार, यह आइईडी आतंकियों ने श्रीनगर-बारामुला राष्ट्रीय राजमार्ग पर लावेपोरा के निकट सिलेंडर के अंदर भरा गया था.

रोकी गई आवाजाही

सुबह सड़क की जांच कर रही सुरक्षाबलों की रोड ओपनिंग पार्टी ने इसका पता लगाया. रोड ओपनिंग पार्टी ने तुरंत निकटवर्ती पुलिस चौकी को जानकारी दी और दोनों ओर से वाहनों की आवाजाही को सावधानी के तौर पर रोक दिया. इसके साथ सेना और पुलिस के बम निरोधक दस्ते भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आइईडी को अपने कब्जे में लेकर निष्क्रिय कर दिया. इसके बाद ही वहां यातायात सामान्य हुआ.

इसे भी पढ़े:- Today horoscope: किसे मिलेगा किस्‍मत का साथ किसे होना पड़ेगा निराश, जानें 12 राशियों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *