Today horoscope: किसे मिलेगा किस्‍मत का साथ किसे होना पड़ेगा निराश, जानें 12 राशियों का हाल

Today horoscope: आज 27 दिसंबर, दिन बुधवार को अगहन माह की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा निराश. साथ ही ग्रहों-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से किस राशि के जातको का कैसा रहेगा आज का दिन (Today horoscope) चलिए जानते है.

Today horoscope: जानिए 12 राशियों का हाल

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. वहीं, व्यवसाय में काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही नौकरीपेशा वाले लोगों को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है.

वृषभ: इस राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला फल देने वाला रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आप कुछ परेशान हो सकते हैं. वहीं, किसी काम के सिलसिले में घूमने जा सकते हैं. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आ सकता है.

मिथुन: मिथुन राशि के जातको के लिए आज का दिन मिश्रित रुप से फलदायी हो सकता है. हालांकि मौज मस्ती का महौल बना रहेगा. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. विरोधी कुछ समस्‍या खड़ी कर सकते हैं.

कर्क: आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. आज आप परिवार के साथ समय बिताएंगे. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. किसी पर भी भरोसा करने से बचें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

सिंह: सिंह राशि के जातक आज किसी लंबी दूरी पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. आपको गलतियों से काफी कुछ सिखने को मिलेगा. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

कन्या: इन राशि वालों का आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार में आ रही समस्या दूर होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यस्‍थल पर गलती करने से बचें. परिवार के किसी सदस्य की स्‍वाथ्‍य में गड़बड़ी होने से परेशान हो सकते हैं.

तुला:  आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर पड़ोसी से विवाद हो सकता है. प्रेम के संबंधों में दिक्‍कते आ सकती है. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. वाणी पर संयम रखें.

वृश्चिक:  नौकरी की तलाश कर रहे जातको को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. राजनीति से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिलेगी. पुरानी चली आ रही किसी समस्या से मुक्ति मिल सकती है.

धनु: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से कुछ कमजोर रह सकता है. वाहन खरीदने से बचें. परिवारिक समस्या का सामाधान होगा. घूमने का प्लान बना सकते हैं. विद्यार्थियों को थोड़ी और मेहनत करने की आवश्‍यकता है.

मकर: आज का दिन आपके लिए कई समस्याओं को लेकर आ सकता है. व्यापार कर रहे लोगों को कुछ नुकसान हो सकता है. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. भाइयों की मदद से रूके हुए काम बनेंगे.

कुंभ: इन राशि के लोगों का आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला है. व्यापार की दृष्टिकोण से आज का दिन ठीक नहीं है. किसी बात को लेकर अपनो से विवाद हो सकता है. लंबे समय बाद किसी मित्र से मुलाकात होगी.

मीन: मीन राशि के जातको का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कानूनी मामलों में सफलता हाथ लग सकती है. लेनदेन के दौरान सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र पर किसी से विवाद हो सकता है. साथ ही स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *