5 नवंबर को होगा “भूमिहार ब्राह्मण महापंचायत” का आयोजन, दिया जाएगा समाजिक एकता का परिचय

Bhumihar Brahmin Mahapanchayat: बेगूसराय के जीडी कॉलेज परिसर में 5 नवंबर को भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन के बैनर तले “भूमिहार ब्राह्मण महापंचायत” का भव्‍य आयोजन किया गया है. जिसकी तैयारियां काफी जोरो शोरो से की जा रही है. इस आयोजन को लेकर कार्यकार्ताओं में भी काफी उत्‍साह देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि इस आयोजन की तैयारी युद्ध स्तर पर  की जा रही है.

(Bhumihar Brahmin Mahapanchayat) गांवों में चलाया गया जनसंर्पक अभियान

इसी क्रम में बछवाड़ा के कार्यकर्ता भी गांव-गांव धूमकर लोगों को आमंत्रित कर रहे है. वहीं, बीते गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने भूमिहार ब्राह्मण महापंचायत को लेकर बछवाड़ा प्रखंड के रुदौली, भरौल, बछवाड़ा पंचायत सहित कई गांवो घूमकर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्‍होंने लोगों को कार्यक्रम का निमंत्रण देते हुए कार्यक्रम में शामिल होने की अपील भी की.

जन संपर्क अभियान में मनोज कुमार राहुल ने बताया कि 5 नवंबर को बेगूसराय के जी डी कॉलेज में भूमिहार ब्राह्मणों का महा जुटान होगा. इस दौरान आपसी एकजुटता, राजनीतिक, सामाजिक एकता का परिचय भी दिया जाएगा. वहीं, किशन कुमार ने कहा कि इस महापंचायत में राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार के अलावा बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद, सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडे, बॉबी त्यागी सहित कई नामचीन समाज के हस्ती भी शामिल होंगे. इसके साथ ही समाज से जुड़े दर्जनों कलाकार राकेश मिश्रा, हेमा पांडेय, बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, शिवेश मिश्रा, धीरज कांत सहित कई कलाकार शामिल होंगे.

ये भी पढ़े:-

Today Horoscope: कुंभ राशि वाले आज रहेंगे परेशान, जानिए अपना राशिफल

Weather: दिल्ली के बाद अब यूपी में भी वायु प्रदूषण का कहर, तापमान में आई गिरावट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *