Shoaib-Sania: सानिया मिर्जा से तलाक के खबरों के बीच शोएब ने फिर रचाई शादी, अभिनेत्री को बनाया जीवनसाथी

Shoaib-Sania: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी बार निकाह कर लिया है. पिछले लंबे समय से भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Shoaib-Sania) के बीच तलाब की अफवाह तेजी से चल रही थी. वहीं अब शोएब ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह की पुष्टि की. शोएब और सना जावेद ने एक समारोह के दौरान निकाह किया. शोएब ने जिस एक्‍ट्रेस से शादी की है वो भी तलाकशुदा है.

Shoaib-Sania: कौन हैं सना जावेद?

सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर एक्‍ट्रेस में से एक हैं. सना तलाकशुदा है. उन्होंने 2020 में उमैर जसवाल से निकाह किया था. हालांकि, इनकी शादी टिकी नहीं और जल्द ही दोनों अलग हो गए.

बाद में अपने-अपने अकाउंट से इन दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीरें भी हटा दी. इसके बाद दोनों के बीच तलाक की बात सामने आई थी. 28 साल की सना पाकिस्तानी टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.  

Shoaib-Sania: सानिया मिर्जा के पोस्ट से तलाक की अफवाहें हुईं थी तेज

शोएब के साथ सानिया मिर्जा के रिश्ते पिछले लंबे समय से खराब बताए जा रहे थे. वहीं मलिक की तीसरी शादी से कुछ दिन पहले ही सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है.

अपना कठिन चुनें, जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत सेलेक्‍ट कर सकते हैं. आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था. सानिया शोएब की दूसरी पत्‍नी थी.

वहीं शोएब की पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दकी था, जिनको उन्होंने सानिया से निकाह के बाद तलाक दे दिया था. वैसे पाकिस्तान की कई मीडिया रिपोर्ट्स में शोएब और सानिया मिर्जा की तलाक की खबरें हैं, लेकिन खुद उन्‍होंने कभी इसकी पुष्टि नहीं की.  

ये भी पढ़ें :- Republic Day: परेड का हिस्‍सा बनेंगी फ्रांसीसी सेना की टुकड़ी, इस फाइटर जेट का प्रदर्शन कर दम दिखाएगा फ्रांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *