Delhi : मेट्रो-प्लेटफॉर्म के बीच फंसा युवक, जल्‍दी-जल्‍दी ट्रैक पार करने की कोशिश में गई जान

Delhi news: दिल्ली से बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां (Delhi news) मेट्रो में जल्दबाजी में ट्रैक पार करने की कोशिश से एक शख्स की मौत हो गई. आपको बता दें कि यह दर्दनाक घटना 12 नंवबर का है. वहीं, अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

कहा जा रहा है कि हादसे का शिकार होने वाल शख्‍स उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का रहने वाला है. मृतक व्‍यक्ति का नाम भूरा सिंह है. इस मामले का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बुधवार को दिल्ली मेट्रो को बयान जारी करना पड़ा. हालांकि मेट्रो के प्रवक्ता अनुज दयाल ने बताया कि बीते दिनों की घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 Delhi news: मेट्रो और प्लेटफार्म के बीच में फंसा युवक

जानकारी के अनुसार यह घटना 12 नवंबर को कुतुब मीनार स्टेशन पर हुई, जिसमें एक यात्री मेट्रो ट्रैक पार करते समय मेट्रो और प्लेटफार्म के बीच में फंस गया था. बताया जा रहा है कि भूरा सिंह अपने बेटे अश्विन के साथ मानेसर के पास कसान गांव में रहते थे. 

Delhi news:ट्रैक पार करने की कोशिश में गई जान

बता दें कि 12 नवंबर को वह कुतुब मिनार स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर उतरे. स्टेशन से बाहर निकलने की हड़बडाहट में जल्दी में उन्होंने दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए सीढ़ियों या एस्केलेटर का इस्‍तेमाल करने के बजाय ट्रैक को पार करने की कोशिश की. इसी दौरान वह ट्रेन के चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े:-  Today Horoscope: इन राशि वालों के लिए लकी है आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *