Telangana में सुबह 9 बजे तक 8.52 प्रतिशत मतदान, जनगांव में हुई BRS-BJP कार्यकर्ता की भि‍ड़ंत

Telangana Election: आज तेलंगाना विधानसभा की कुल 119 सीटों के लिए मतदान जारी है. इन सीटों के लिए कुल 2,290 प्रत्याशी चुनावी मैदान खड़े हैं. इन प्रत्‍याशियों के किस्‍मत का आज राज्य के 3.26 करोड़ मतदाता फैसला करेंगे. बता दें कि वोट करते समय मतदाताओं को कोंई समस्‍या न हो इसके लिए राज्य में 35,655 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. वहीं, सुबह करीब सात बजे से ही राज्यभर में वोटिंग की जा रही है जोकि शाम छह बजे तक चलेगी.

Telangana Election: सुबह 9 बजे तक हुआ 8.52% मतदान

जानकारी के अनुसार, तेलंगाना में सुबह 9 बजे तक 8.52 फीसदी मतदान हो चुका है.  वहीं जनगांव पोलिंग बूथ नंबर 244 पर भाजपा और बीआरएस कार्यकर्ताओं के भिड़त की भी खबर सामने आई है. वहीं इब्राहिमपत्तनम के खानपुर मतदान केंद्र पर भी बीआरएस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तनाव देखने को मिला. जबकि मदिनागुडा पोलिंग बूथ पर कई मतदाताओं को उनकी मतदाता पर्ची नहीं मिली. जिसके कारण पोलिंग बूथ पर लोग चुनाव एजेंट्स से जानकारी ले रहे हैं.

यह भी पढ़े:-Uttarkashi: चिन्यालीसौड़ अस्पताल पहुंचे सीएम धामी, भर्ती श्रमिकों को सौंपे 1-1 लाख का चेक

Telangana Election: मंत्री ने की वोट डालने की अपील

हांलाकि तेलंगाना के मंत्री और बीआरएस विधायक केटी रामाराव ने मतदान के बाद लोगों से भी वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि बतौर तेलंगाना नागरिक मैंने अपना कर्तव्य निभाया है. मैंने बेहतरी के लिए वोट किया है, मैंने अपने राज्य को वोट किया है. उन्‍होंने ये भी कहा कि मैंने उन लोगों को वोट किया है, जो राज्य को आगे लेकर जाएंगे. मैं तेलंगाना के सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि वह घरों से बाहर निकलें और मतदान करें. 

यह भी पढ़े:-  Today Horoscope: इन राशि वालों के लिए लकी है आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *