Moradabad:  ट्रक ने कार को मारी टक्‍कर, जीजा-साली की मौत, दो की हालत गंभीर   

Moradabad: उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. मुरादाबाद-लखनऊ हाईवे पर दलतपतपुर जीरो प्वाइंट पर ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार सवार रोहताश और उसकी साली मीनाक्षी की मौत हो गई. इस हादसे में मृतक की पत्नी और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस कार को टक्‍कर मारने वाले ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

Moradabad: जानें मामला  

बुधवार की शाम रामपुर के टांडा के मुकुटपुर गांव निवासी रोहताश उर्फ राहुल कुमार (32) अपनी पत्नी मोनिका (30), बहन सरिता (28) और साली मीनाक्षी (22) के साथ भोजपुर के हटहट गांव स्थित रिश्तेदार के घर पर शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर दलपतपुर जीरो प्वाइंट से मुरादाबाद की तरफ मुड़ते समय विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार को जबरदस्‍त टक्कर मार दी.

मौके से फरार हो गया ट्रक चालक

इस दुर्घटना में कार में सवार चारों लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. कार के भी परखच्‍चे उड़ गए और उसका दरवाजा लॉक हो गया था. घटना की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोहे के रॉड से कार का दरवाजा तोड़कर सभी को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया.

जहां चिकित्‍सकों ने देखने के बाद रोहताश और उनकी साली मीनाक्षी को मृत घोषित कर दिया. जबकि, रोहताश की पत्नी मोनिका और बहन सरिता की हालत काफी गंभीर है. इस हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है और ट्रक चालक के तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :- Telangana में सुबह 9 बजे तक 8.52 प्रतिशत मतदान, जनगांव में हुई BRS-BJP कार्यकर्ता की भि‍ड़ंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *