Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

25 February 2024 Ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. वैदिक शास्‍त्र के मुताबिक सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 फरवरी को फाल्‍गुन माह के कृष्‍ण पक्ष प्रतिपदा और रविवार का दिन है. इस दिन पूर्व फाल्‍गुन नक्षत्र और सुकर्माण योग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

25 February 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आपको लाभ की योजनाओं पर पूरा ध्यान देना होगा. आपका कोई काम आज पूरा होते-होते आपके लिए सिरदर्द बन सकता है. संतान की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

वृषभ राशि

आज आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने वाली है. निजी विषयों में आपकी पूरी रुचि रहेगी. भौतिक वस्तुओं पर आप पूरा फोकस बनाए रखेंगे. करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आपके अंदर त्याग और सहयोग की भावना रहेगी. विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आपका मन प्रसन्‍न बना रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को किसी बाहरी व्यक्ति के कारण रिश्ते में तनाव उत्पन्न हो सकती है. जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से परहेज करें. आपको अपने जरूरी कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखें. लाभ के अवसरों पर आपको पूरा ध्यान देना होगा. घर परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे. संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिल सकती है. लेनदेन संबंधित मामलों में आपको सावधान रहने की जरूरत है.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय में आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा. किसी नई योजना से आपको अच्छा लाभ मिलेगा. संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिना सोचे समझे किसी योजना में धन लगाने से नुकसान हो सकता है. किसी की कहीसुनी बातों में ना आएं.

कन्‍या राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में कोई ढील ना दें. आपके मन में प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा. गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे लोगों को सफलता मिल सकती है.

तुला राशि

आज का दिन आपको अपने आय-व्यय में बजट बनाकर चलना होगा. लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए सावधान रहें. किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा. यात्रा के जाने के योग हे. आपको अजनबी लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आपकी दीर्घकालीन योजनाएं गति पकड़ेगी. आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. वाहन प्रयोग के दौरान सावधानी बनाए रखें. विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तैयारी में कठिन परिश्रम करना होगा. आपके मन की कोई इच्छा के पूरी हो सकती है.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. धार्मिक कार्य के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी. आपको किसी काम में जोखिम उठाने से बचना होगा. विद्यार्थियों केा किसी परीक्षा में सफलता मिलेगी. आप सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्‍य रहने वाला है. आज अपरिचित लोगों से दूरी बनाकर रखें. कार्यक्षेत्र में किसी समझौते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं. आप बड़ों के प्रति आदर और सम्मान का भाव बनाए रखें. आप कुछ नए लोगों का विश्वास आसानी से जीत पाएंगे. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. संतान की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होगी.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. किसी जोखिम भरे काम को करने से बचना होगा. आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा. संतान से कामों में कोई गलती हो सकती है, जिसके कारण आप उनसे नाराज रहेंगे.

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छी रहने वाला है. आपको व्यवसाय में अच्छे अवसरों पर पूरा ध्यान देना होगा. किसी को उधार देने से पहले सोच विचार अवश्य करें. कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा. विपक्षी लोगों से आपको सावधान रहने की जरूरत है. आप कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों का भरोसा आसानी से जीत पाएंगे.

इसे भी पढ़े:-Tortoise: जीवन में चाहते हैं सुख-समृद्धि, कछुएं से जुड़े करें ये उपाय, मां लक्ष्‍मी की बनी रहेगी कृपा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *