Uttarakhand: पूर्व मंत्री हरक की बहू अनुकृति गुसाईं ने थामा भाजपा का दामन

Uttarakhand News: उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं ने रविवार को बीजेपी का हाथ पकड़ लिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अनुकृति को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. अनुकृति के साथ उनके कई समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए.  

Uttarakhand: चुनाव से पहले ही कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. चुनाव प्रचार के दौरान अनुकृति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का समर्थन किया था. साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही देश विश्व की तीसरी महाशक्ति बन सकता है.

मैंने हमेशा उत्तराखंड को विकसित राज्य बनने का सपना देखा. ये सपना मोदीजी के नेतृत्व में साकार हो सकता है. तब से कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं. वहीं, आज उन्होंने देहरादून में भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.  

Uttarakhand: मिस इंडिया भी रह चुकी हैं अनुकृति गुसाईं

बता दें कि अनुकृति गुसाईं मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. वह पहाड़ की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में लंबे समय से प्रयासरत है. अनुकृति पिछले विधानसभा चुनाव में लैंसडोन सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. उन्हें बीजेपी के दिलीप रावत ने हराया था. इसके बाद से अनुकृति गुसाईं कांग्रेस में खास सक्रिय नजर नहीं रहीं थीं.  

ये भी पढ़ें :- भगवान महावीर का शांति और सद्भावना का संदेश ‘विकसित भारत’ के निर्माण में देश के लिए प्रेरणा: PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *