X TV App: X को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, एलन मस्‍क जल्‍द लॉन्‍च करेंगे टीवी एप

X TV App: एलन मस्क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X को और भी बेहतर बनाने के लिए लगातार कोई न कोई नया अपडेट ला रहा है. ऐसे में ही अब एलन मस्क एक्‍स में बड़ा और काफी अहम बदलाव करने जा रहे है. दरअसल, सूत्रों के मुताबिक, एलन मस्क जल्द ही एक्‍स का TV एप लॉन्च करने वाले है, जो कि टीवी के लिए होगा यानी अब टीवी पर भी इसका इस्‍तेमाल किया जा सकेगा.

X TV App: 10 सेकेंड का टीजर भी रिलीज

बता दें कि X TV एप की जानकारी @XNews हैंडल से एक्स पर दी गई है यानी इसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है. हालांकि X TV का 10 सेकेंड का टीजर भी रिलीज किया गया है. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि एलन मस्‍क जल्द ही स्मार्ट टीवी के लिए X TV एप रिलीज कर सकते है.

X TV App: सीईओ ने की पुष्टि

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो ने भी हाल ही में कहा था कि छोटे पर्दे से लेकर बड़ी स्‍क्रीन तक सब कुछ बदल रहा है. जल्द ही हम एक्स टीवी एप के साथ आपके स्मार्ट टीवी पर वास्तविक समय की आकर्षक कंटेंट लाएंगे. हालांकि इससे पहले एलन मस्क ने भी टीवी एप को लेकर जानकारी दी थी.

X TV App: मिलेगा पर्सनलाइज्ड एक्सपेरियंस

एक्‍स की सीईओं के मुताबिक, X TV एप पर यूजर्स को हाई क्वालिटी कंटेंट मिलेंगे. इसके अलावा यूजर्स एक्स के कंटेंट को बड़ी स्क्रीन पर भी देख सकेंगे. इतना ही नहीं यूजर्स को पर्सनलाइज्‍ड व्यू भी मिलेगा. इस एप के माध्‍यम से यूजर्स को अपने मोबाइल के कंटेंट को टीवी पर कास्ट करने की भी सुविधा मिलेगी.

X TV App: वीडियो प्लेटफॉर्म बनेगा एक्स

बता दें कि एलन मस्‍क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को धीरे-धीरे वीडियो प्लेटफॉर्म की तरफ ले जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक विदेशी न्यूज चैनल के मशहूर एंकर के साथ एक्सक्लूसिव शो के लिए साझेदारी की है.

इसे भी पढ़े:- Weather: देश के कई राज्‍यों में भीषण गर्मी का सितम जारी, पंजाब-हरियाणा में हो सकती है बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *