J&K: रांगी के जंगलों में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान हुए घायल

J&K: जम्मू कश्मीर (J&K) से एक बड़ी खबर सामने आई है. बांदीपोरा के रांगी जंगल में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई. थोड़ी देर हुई इस गोलीबारी की घटना में सेना के दो जवान घायल हो गए. बताया जा रहा है कि जवानों के कंधे में चोट आई, फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है.

J&K: अस्‍पताल में भर्ती जवान

इस मामले पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट के बाद सेना बांदीपोरा के ऊपरी इलाकों रांगी जंगलों में तलाश कर रही थी. इसी बीच छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसमें दो सैनिक घायल हो गए. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूत्रों के मुताबिक, घटना स्‍थल पर और अधिक सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश तेज कर दी गई है.

बीते दिन सरकारी कर्मचारी की हत्या

इससे पहले, राजौरी में आंतकियों ने एक सरकारी कर्मचारी मोहम्मद रज्जाक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद सेना ने अपनी तलाश तेज कर दी थी. पुलिस ने बताया कि जांच में ये पता चला है कि इस घटना में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी अबु हमजा का हाथ है. जिसके बाद पुलिस ने आतंकी पर इनाम रखा है. बता दें कि पुलिस ने अबु हमजा की सूचना देने वाले को 10 लाख देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें:- S-400 मिसाइल सिस्टम को लेकर बड़ा अपडेट, भारत को अगले साल तक मिल जाएगी मिसाइल की अंतिम खेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *