Tragic Accident in Banda: नहाने गए पांच बच्चे नदी में डूबे, चार की मौत, एक लापता

Banda: उत्‍तर प्रदेश के बांदा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर है। यहां पैलानी थाना क्षेत्र के केना नदीं में पांच बच्‍चे डूब गए, जिसमें से चार बच्‍चों की मौत हो गई वहीं एक अभी भी लापता है। जानकारी के अनुसार, गुरगवां गांव के पास केन नदी में पांच बच्चे नहा रहे थे। कुछ देर में सभी बच्चे अचानक डूबने लगे। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया। इस दौरान चार बच्चों को बाहर निकाल लिया गया, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, एक बालक लापता बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के पास ही रहने वाले विवेक उर्फ कन्नू पुत्र राम शरण अपने साथियों के साथ केन नदी में नहाने गई थीं। अचानक बहाव तेज होने पर बच्चे संभल नहीं पाए। बच्चे बचने के लिए किनारे आने का प्रयास करने लगे, लेकिन वह खुद को डूबने से बचा नहीं सके। बच्‍चे मदद के लिए चिल्‍लाने लगे। आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए और रेस्‍क्‍यू कर चार बच्चों को तो नदी से निकाल लिया गया, लेकिन एक बच्चा अभी नहीं मिल पाया है।

इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है और मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर एसडीएम पलानी शशि भूषण मिश्रा, पुलिस अधीक्षक बांदा, सीओ सदर अंबुजा त्रिवेदी सहित समूचे थाना क्षेत्र का फोर्स मौके पर उपस्थित हैं।

मृतक बच्चों में राखी (18) पुत्री राम कृपाल, सूर्यांश (5) पुत्र लवलेश, विजयलक्ष्मी (14) पुत्री रामविशाल, पुष्पेन्द्र (8) पुत्र दिनेश शामिल है। अभी एक की तलाश जारी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *