Punjab: अमृतसर में दर्दनाक हादसा, बाइक पर स्टंट करते समय पीछे बैठी युवती का सिर हुआ धड़ से अलग

Punjab news: अमृतसर के छेहरटा में एक ऐसे हादसे की खबर सामने आई है जिसे सुन कई लोगो दोबारा ऐसी गलती ना करने का सबक मिला है। जी हां. छेहरा के नारायणगढ़ इलाके में शनिवार की रात करीब 1:45 बजे बाइक स्टंट के दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के पीछे बैठी युवती का सिर धड़ से अलग हो गया, जबकि बाइक चालक भी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्‍जे में लेने के साथ ही बाइक चालक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

 

दरसल, गुमानपुरा निवासी पलकप्रीत कौर अपने गांव के ही लड़के गुरप्रीत सिंह के साथ शनिवार की रात करीब पौने दो बजे उसकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अमृतसर से नारायणगढ़ की तरफ आ रही थी। गुरप्रीत सिंह पलकप्रीत को पीछे बैठा कर तेज रफ्तार में स्टंट करने लगा। तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक सीधे बीआरटीएस की ग्रिल से जा भिड़ी। जिससे पलकप्रीत उछाल कर सीधे ग्रिल से टकरा गई। इस दौरान उसका सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी जान चली गई। साथ ही मोटरसाइकिल चालक गुरप्रीत सिंह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

 

वहीं, छेहरटा थाना प्रभारी गुरबिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल पर कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी चालक नशे की हालत में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलाते हुए स्टंट कर रहा था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *