Jammu: एलजी मनोज सिन्‍हा ने किया पीएम मोदी का स्‍वागत, बोले- अब प्रदेश में जारी होते हैं उत्‍साह के कैलेंडर

Jammu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू के एमए स्टेडियम पहुंच गए हैं. यहां उन्होंने साढ़े 30 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. मंच पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना, सांसद जुगल किशोर शर्मा मौजूद हैं. इससे पहले उपराज्‍यपाल मनोज सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जम्मू एयरपोर्ट पर स्वागत किया.  

अब पाकिस्तान हड़ताल के कैलेंडर जारी नहीं करता, अब उत्साह के कैलेंडर जारी होते हैं- उपराज्यपाल

जम्‍मू के एमए स्टेडियम में उपराज्‍यपाल मनोज सिन्‍हा ने प्रधानमंत्री का स्‍वागत किया. इसके बाद एलजी मनोज सिन्‍हा ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान एलजी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर में अभूतपूर्व विकास हुआ है. अब पाकिस्तान कश्मीर में हड़ताल के कैलेंडर जारी नहीं करता है. बल्कि प्रदेश प्रशासन उत्साह के कैलेंडर जारी करता है. उन्‍होंने कहा कि अब जम्मू को प्रमुख शिक्षा केंद्र के रूप में जाना जा रहा है. जम्‍मू में आईआईएम जम्मू, आईआईटी जम्मू, एम्स जम्मू का निर्माण हुआ है.  

पीएम मोदी को सुनने को उत्‍साहित लोग

प्रधानमंत्री को सुनने के लिए प्रदेश के लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. एमए स्टेडियम लोगों से भर चुका है और अब लोगों को जम्मू विश्वविद्यालय के परिसर में और गुलशन ग्राउंड में जाने के लिए कहा जा रहा है. जम्मू विश्वविद्यालय के परिसर और गुलशन ग्राउंड में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ें :- महाराष्‍ट्र सरकार का बड़ा फैसला, शिक्षा और सरकारी नौकरियों में मिलेगा 10% मराठा आरक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *