उधार खरीद सकेंगे टिकट…

नई दिल्‍ली। अगर आपको भी ट्रेन में सफर करना पसंद है तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है। पेटीएम ने हाल ही में एक नई सर्विस शुरू की है, जिससे बाद में पैसे देने पर आप आज ही ट्रेक बुकिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने हाल ही में आईआरसीटीसी ग्राहकों के लिए Paytm Postpaid सर्विस को पेश किया है। पेटीएम की तरु से ट्रेन की टिकट बुकिंग के लिए Book Now Pay Later को शुरू किया गया है। आपको बता दें कि इस नई सर्विस को पेटीएम आईआरसीटीसी पार्टनरशिप के साथ लॉन्च किया गया है, ताकि यूजर्स सिंगल क्लिक में आसानी से Train Ticket Booking कर सकें।

पेटीएम Postpaid अपने यूजर्स को 60 हजार रुपये तक का फ्री इंटरेस्ट 30 दिनों तक उपलब्ध कराया है। बता दें कि बिलिंग साइकिल के आखिर में पूरा अमाउंट का भुगतान करना होता है। यूजर्स एक-साथ पूरे अमाउंट को पे कर सकते हैं।

ऐसे यूज करें फीचर:-  इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले आईआरसीटीसी के साइट पर लॉग-इन करना होगा। अपनी यात्रा से जुड़ी डीटेल्स को भरनें के बाद पैमेंट सेक्शन में आपको Pay Later वाले ऑप्शन पर जाना होगा। इसके बाद आपको Paytm Postpaid वाला ऑप्शन मिलेगा, अपने पेटीएम डीटेल्स डालकर लॉग-इन करें और फिर ओटीपी डालें। आपकी टिकट आसानी बुक हो जाएगी, जिसके लिए आप बाद में पैमेंट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *