अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति जब्‍त, जानिए क्‍या है मामला

Raj Kundra: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और करोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. दरअसल, ईडी ने पीएमएलए, 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा से संबंधित 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियों को अस्थायी रूप से जब्त कर लिया है. इस बात की जानकारी ईडी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स के माध्‍यम से दिया.

ईडी के पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक, जब्त की गई संपत्ति में जुहू में स्तिथ एक बंगला शामिल है, जो शिल्पा शेट्टी के नाम पर है. इसके साथ ही पुणे में मौजूद एक बंगला भी शामिल है. इसके अलावा राज कुंद्रा के नाम पर कुछ शेयर को भी ईडी ने जब्त कर लिए है.

Raj Kundra: इस मामले में भी फंस चुके हैं कुंद्रा

हालांकि इससे पहले पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई, 2021 को राज कुंद्रा समेत 11 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने एडल्ट फिल्म मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दे दी थी. बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से ‘हॉटशॉट्स’ नामक मोबाइल ऐप का इस्‍तेमाल कर अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण करने के आरोप लगाए गए थे. हालांकि राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा थ कि उन्हें झूठा फंसाया गया है. 

इसे भी पढ़े:-  लोकसभा चुनाव के लिए BJP की एक और लिस्‍ट, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग से मैदान में होंगे नारायण राणे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *