ड्रग्स फैक्टरी का भंडाफोड़, 200 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ के साथ चार गिरफ्तार

Noida: ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने एक ड्रग्स फैक्टरी का भंड़ाफोड़ करने के साथ ही चार विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया हैं. इसके साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, इस फैक्टरी से विदेश में ड्रग्‍स की सप्लाई की जाती थी. फिलहाल, थाना दादरी और ईकोटेक प्रथम पुलिस में संयुक्त कार्रवाई की है. वहीं, गिरफ्तार लोगों के खिलाफ प्रदेश में चल रहे मादक पदार्थ प्रहार अधिनियम के तहत यह कार्रवाई की गई है.

Noida: 25 किलो ड्रग्‍स बरामद

बताया जा रहा है कि पकड़े गए चारों विदेशी नागरिक नाइजीरिया के हैं. इन चारों में सिर्फ एक के पास वीजा है जो कुछ दिन पहले आया था. वहीं अन्‍य तीन लोगों के पास कोई बीजा भी नहीं है. पकड़ी गई ड्रग्स एमडीएमए है, जिसकी मात्रा कुल 25 किलो बताई जा रही है.

Noida: पहले भी इस क्षेत्र से पकड़ी गई है बड़ी खेप

हालांकि इससे पहले भी इसी क्षेत्र से दो बार ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी जा चुकी है. एक में 140 किलो ड्रग्स, जबकि दूसरे मामले में करीब 36 किलो ड्रग्स पकड़ी गई थी. बता दें कि ये लोग नाइजीरिया के साथ ही स्थानीय स्तर पर भी ड्रग्स की सप्लाई करते हैं. गुरुग्राम, दिल्ली-एनसीआर नोएडा आदि में होने वाली रेव पार्टियों में भी यह लोग ड्रग्स की सप्लाई करते हैं.

इसे भी पढ़े:-  अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति जब्‍त, जानिए क्‍या है मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *