Weather: दिल्ली-एनसीआर में हुई झमाझम बारिश, कल भी मौसम सुहाना रहने की उम्मीद

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर लंबे समय के इंतजार के बाद एक बार फिर से बारिश का सिलसिला जारी है। आपको बता दें कि दिल्‍ली एनसीआर में कल दोपहर के बाद तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई, इसके अलावा रात को भी भर रुक-रुककर बारिश हो होती रही। लगातार बारिश और हवाओं के चलते राजधानी दिल्‍ली के तापमान में कुछ गिरावट नजर आई। वहीं, मौसम विभाग ने पहले ही चेतावनी जारी की थी कि आज और कल दिल्‍ली में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग का कहना है कि अभी दिल्ली-एनसीआर में बादलों का डेरा बना रहेगा। दिल्ली और एनसीआर में कुछ स्थानों पर अगले 2-3 घंटों तक हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की संभावना है।

इन दिनों दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन चल रहा है। आईएमडी ने इस दौरान दिल्ली में बारिश की भविष्यवाणी की थी। अब तक 37-38 चल रहा तापमान बारिश के कारण घटकर 30 डिग्री के आसपास आ गया है। वहीं, शनिवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम

मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार व सोमवार को भी हल्की बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तापमान 34-36 डिग्री के बीच रहेगा। आईएमडी ने कहा कि मंगलवार से एक बार फिर से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। 12 से 14 सितंबर के बीच तापमान 37-38 डिग्री के बीच रहने का अनुमान है। जबकि न्यूनतम तापमान 24 से 26 डिग्री के बीच रहेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *