NIFT: निफ्ट में नौकरी पाने का अच्छा मौका, 10वीं, 12वीं, पास जल्द करें आवेदन

NIFT Recruitment 2023 Notification: यदि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में सरकारी नौकरी पाने का आपका सपना है तो यह आपके लिए बेहद ही सुनहरा अवसर है। आपको बता दें कि निफ्ट ने ग्रुप सी के पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। जो भी उम्मीदवार 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएशन कर चुके हैं, वे NIFT की आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर आपना आवेदन कर सकते है। यह भर्ती अनुबंध के आधार पर की जा रही है। वहीं, इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर को निर्धारित की गई है।

पदों का विवरण
असिस्टेंट (प्रशासन): 2 पद
असिस्टेंट वार्डन (लड़के): 1 पद
असिस्टेंट वार्डन (लड़कियां): 1 पद
मशीन मैकेनिक: 2 पद
नर्स: 1 पद
स्टेनो ग्रेड 3: 1 पद
जूनियर असिस्टेंट: 2 पद
लैब असिस्टेंट: 6 पद

आवेदन शुल्क
जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं और सामान्य, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी श्रेणियों से संबंध रखते हैं, तो उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है। इसके लिए आवेदन शुल्क का भुगतान बैंक ड्राफ्ट के जरिए कर सकते हैं।

चयन की प्रक्रिया
इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों का चयन पूरी तरह से योग्यता के आधार पर की जाएगी। मेरिट लिस्ट लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के आधार पर तैयार की जाएगी। इसके लिए स्किल टेस्ट NIFT कैंपस में आयोजित की जाएगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *