Crime: अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

delhi crime news: दिल्ली के भजनपुरा के सुभाष विहार की गली नंबर 8/4, में ताबड़तोड़ फायरिंग अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या कर दी गई। जबकि मैनेजर का दूसरा साथी गंभीर रूप घायल है। बताया जा रहा है कि यह खैफनाक वारदात को 29 अगस्त की देर रात अंजाम दिया गया था।

 

पुलिस के अनुसार, हरप्रीत गिल, भजनपुरा गली नंबर-1 के निवासी थे। बदमाशों ने अमेजन कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक हरप्रीत गिल (36) को सिर पर गोली मारी, उन्हें जगप्रवेश अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। जबकि  इसी वारदात में घायल गोविंद सिंह (32) भजनपुरा का है जो हंग्री बर्ड के नाम से मोमो की दुकान चलाता है। उन्हें LNJP रेफर किया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि हरप्रीत और गोविंद अपनी स्प्लेंडर बाइक से गली नंबर 8 के पास थे, तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार 5 लड़कों ने उन्हें रोक लिया। हमलावरों ने उन दोनों पर गोलियां चलाईं और मौके पर फरार हो गए।  हालांकि इस वारदात को क्‍यों अंजाम दिया गया अब तक इसके पीछे के वजहा का खुलासा नहीं किया जा सका है। फिलहाल, पुलिस जानकारी जुटाने के लिए इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।  अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *