Delhi: अमेजन मैनेजर हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश

Delhi Murder Case: अमेजन मैनेजर हरप्रीत गिल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्‍ली पुलिस ने एक अन्य आरोपी को बुधवार की देर रात करीब दो बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा था। जिसका नाम बिलाल बताया जा रहा है इन दोनों ने अपने साथियों को साथ मिलकर भजनपुरा में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर अमेजन मैनेजर हरप्रीत गिल के मर्डर के साजिश को अंजाम दिया।

वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। आगे की जांच जारी है। आरोपी बिलाल गनी उर्फ मल्लू पुत्र मो. शाद निवासी बी-241/6, गली नंबर 19/20, सुभाष मोहल्ला, भजनपुरा का रहने वाला है। बिलाल गनी उर्फ मल्लू कुछ दिन पहले ही 18 साल का हुआ है। उसने दसवीं तक की पढ़ाई की है। गांजा पीने की आदत के कारण उनका उपनाम ‘मल्लू’ पड़ गया। वह 5 भाई-बहनों में सबसे बड़ा है। वह उत्तरी घोंडा, भजनपुरा में एक वेल्डिंग की दुकान पर काम करता है।

दरअसल, मंगलवार की देर रात उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में थाने से चंद कदमों की दूरी पर बाइक व स्कूटी सवार बदमाशों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर और उसके मामा को गोली मार दी थी। गंभीर हालत में मैनेजर हरप्रीत गिल (36) और इनके मामा गोविंद (32) को नजदीकी जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां हरप्रीत को मृत घोषित कर दिया गया। मामा का इलाज जारी है। पुलिस ने बुधवार को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा कर हरप्रीत का शव परिवार को सौंप दिया।

बता दें कि हत्याकांड में एरिया के नामी बदमाश समीर उर्फ माया का नाम सामने आया है। सूत्रों का कहना है कि वारदात के समय वह अपने दोस्तों के साथ वहां से गुजर रहा था। उसकी स्कूटी हरप्रीत की बाइक से टच हो गई। इसके बाद उसने और उसके साथियों ने दोनों को गोली मार दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *