मलेशिया में आसमान में टकाराए सेना के 2 हेलिकॉप्‍टर, 10 क्रू मेंबर्स की मौत, सामने आया VIDEO

Helicopter Crash: मलेशिया में नेवल बेस के पास से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. दरअसल, यहां मई में होने वाले एक समारोह के लिए रिहर्सल कर रहे रॉयल मलेशिया नेवी के दो हेलिकॉप्टर हवा में टकरा गए. इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. इस बारे में जानकारी देते हुए मलेशियाई नेवी ने बताया कि रॉयल मलेशियन नेवी परेड की रिहर्सल के दौरान यह हादसा हुआ. उन्‍होंने ने बताया कि मारे गए सभी लोग नेवी के क्रू मेंबर्स थे.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार की सुबह करीब 9.30 बजे पेराक में लुमुट नेवल बेस पर हुआ. यहां एक हेलिकॉप्टर का रोटर दूसरे हेलिकॉप्टर से टकरा गया जिसके चलते यह दुर्घटना हुई. इसमें एक हेलिकॉप्टर रनिंग ट्रैक पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ. जबकि दूसरा पास के एक स्विमिंग पूल में क्रैश हो गया. हालांकि सभी शवों को लुमुट आर्मी बेस के अस्पताल भेजा गया है, जहां इनकी पहचान की जाएगी.

Helicopter Crash: हादसे का वीडियो-
Helicopter Crash: नौसेना का बयान..

हादसे को लेकर नौसेना ने एक संक्षिप्त बयान जारी कर बताया कि दुर्घटना उस वक्‍त हुई जब हेलीकॉप्टर नौसेना की 90वीं वर्षगांठ के जश्न की तैयारी के लिए उत्तरी पेराक राज्य में एक नेवल बेस पर ट्रेनिंग में हिस्सा ले रहे थे. बता दें कि नौसेना की 90वीं वर्षगांठ अगले महीने है. सेना के बयान के मुताबिक, ”दोनों हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.” फिलहाल, मृतकों की पहचान के लिए शव अस्पताल भेज दिए गए हैं.

इसे भी पढ़े:-  Gemini AI पहले से Google फास्ट जरनेट करेगा रिस्पॉन्स, म्यूज़िक लवर्स को भी होगा फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *