Sophia Leone: एडल्ट स्टार सोफिया लियोन का निधन, अपार्टमेंट में मिली थीं बेहोश

Sophia Leone: जानी-मानी एडल्ट स्टार सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन हो गया. सोफिया हाल ही में अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली. वहीं, इससे पहले जनवरी में थैना फील्ड्स भी अपने ही घर में मृत पाईं गई थी. और फरवरी में 36 साल की कैग्नी लिन कार्टर ने आत्महत्या कर ली थी. ऐसे में लगातार एडल्ट स्टार्स के निधन की खबरे लोगों को हैरान कर रहीं है.

एडल्ट स्टार सोफिया लियोन के निधन की पुष्टि उनके सौतेले पिता माइक रोमेरो ने की है. फिलहाल सोफिया के मौत के वजहों का अभी खुलासा नहीं किया जा सका है. लेकिन सोफिया (Sophia Leone) के मौत के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर एडल्ट फिल्म स्टार्स कम उम्र में ही अचानक से क्यों मर रहे हैं? बीते तीन महीने में ये तीसरा मामला है जब किसी एडल्ट स्टार की मौत हुई है.

Sophia Leone: अपार्टमेंट में मिली थीं बेहोश

सौतेले पिता ने कहा कि सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रोमेरो ने कहा कि उसकी मां और परिवार की तरफ से मुझे हमारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है. सोफिया के अचानक निधन ने परिवार और दोस्तों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है.

Sophia Leone: घूमने फिरने की शौकीन थीं सोफिया

आपको बता दें कि सोफिया लियोन 18 साल की उम्र में ही एडल्ड इंडस्ट्री में आ गई थीं. उनका जन्म अमेरिका के मियामी में 10 जून 1997 में हुआ था. वह घूमने फिरने की बेहद ही शौकीन थीं साथ ही वो हमेशा अपने आसपास के सभी लोगों को खुश रखती थीं.  

इसे भी पढ़े:-CM योगी हुए Depfake के शिकार, डायबिटीज के दवा का करवाया गया प्रचार, थाने में दर्ज हुई FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *