Shukra Margi : 4 सितंबर को शुक्र कर्क राशि में हो रहे मार्गी, इन 3 राशिवालों को मिलेगा फायदा

Shukra Margi 2023 Effects: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सुख और वैभव का प्रतीक माना जाता है। किसी व्‍यक्ति के कुडंली में शुक्र के शुभ होने पर जीवन में सौभाग्य बढ़ता है जबकि शुक्र की अशुभ अवस्था मुसीबत बढ़ाती है। आपको बता दें कि जब कोई भी ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है तो उसे राशि परिवर्तन या उस राशि में उस ग्रह का मार्गी होपा कहते है। ऐसे में ही शुक्र शुक्र 04 सितंबर, 2023 को कर्क राशि में मार्गी हो रहे हैं। शुक्र के मार्गी होने से कुछ राशि के जातकों को शुभ फल प्राप्‍त होंगे। तो चलिए जानते हैं कि सूर्य के मार्गी होने से किन राशि के जातको को होगा लाभ…

इन राशिवालों को होगा लाभ 

मिथुन राशिमिथुन राशि के लिए शुक्र उनके पांचवे और बारहवें भाव के स्‍वामी हैं। शुक्र के मार्गी होने से मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी हो जाएगी। आप अच्‍छा पैसा कमाने के अधिक अवसर प्राप्त करेंगे। आपका ध्‍यान धन कमाने पर ही रहेगा। इसके साथ ही शुक्र का मार्गी होना आपके रिश्तों पर भी सकारात्मक प्रभाव डालेगा। आप अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाएंगे। पार्टनर के साथ आपके संबंधों में मजबूती आएगी। प्रेम संबंधों में सकारात्‍मक परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशिकर्क राशि के लिए शुक्र चौथे और ग्‍यारहवें भाव के स्‍वामी हैं। इस समय आप अपने परिवार और उनकी जरूरतों को पूरा ध्यान रखेंगे। जमीन-जायदाद, वाहन और प्रॉपर्टी खरीदने के लिए यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। इस दौरान आपके व्यक्तित्व में निखार आने की संभावना है। लोग आपसे बहुत प्रभावित होंगे। कई लोग आपके करीब आने की इच्‍छा रखेंगे। लोगों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी खास व्‍यक्‍ति से भी मुलाकात हो सकती है।

कन्‍या राशिकन्‍या राशि के लिए शुक्र दूसरे और नौवें भाव के स्‍वामी हैं। शुक्र के कर्क राशि में मार्गी होने पर कन्‍या राशि के लोग जीवनसाथी के साथ स्नेहपूर्ण संबंध बनाए रखने में सक्षम रहेंगे। इस समय इस राशि के जातकों को जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। पार्टनर से आपको खूब प्‍यार मिलेगा। इस दौरान आपको कम दूरी की यात्राएं अधिक करनी पड़ सकती हैं। इन यात्राओं से आपको लाभ मिलेगा। शुक्र के प्रभाव से आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *