Mukhtar Ansari की मौत के बाद पूर्वांचल में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, गाजीपुर पहुंचे वाराणसी के DIG

Mukhtar Ansari: गाजीपुर के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आज शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर पूर्वांचल की पुलिस अलर्ट की गई है. खासतौर पर गाजीपुर, मऊ, वाराणसी, बलिया, आजमगढ़, चंदौली व भदोही में विशेष सतर्कता के आदेश है.

गुरूवार की देर रात से ही पुलिस अधिकारी सड़कों पर निगरानी करते रहे. वहीं, डीआइजी वाराणसी ओमप्रकाश सिंह देर रात जनपद के मुहम्मदाबाद स्थित मुख्तार अंसारी के पैतृक घर फाटक पर पहुंचे. उन्‍होंने वहां स्वजन से बात की और उनके परिवार के साथ कालीबाग कब्रिस्तान को देखा.

Mukhtar Ansari: काली बाग कब्रिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

आपको बता दें कि बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्‍तार अंसारी का पोस्‍टमार्टम किया जा रहा है, इसके बाद उनके बड़े बेटे उमर को उनका शव सौप दिया जाएगा. जिसके बाद गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद में उनके पुस्‍तैनी मकान के करीब 400 मीटर की दूरी पर स्थित काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

दरअसल, गुरुवार रात जैसे ही मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने के बाद बांदा जेल से मेडिकल कालेज ले जाने की सूचना मिली वैसे ही लोगों की भीड़ उनके पैतृक आवास फाटक पर जुटनी शुरू हो गई. मौत की पुष्टी होते ही जनपद में सुरक्षा-व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है.

Mukhtar Ansari: जुमे के नमाज को लेकर अलर्ट

वहीं, डीआईजी ओमप्रकाश सिंह स्वयं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गाजीपुर पहुंचे और मुहम्मदाबाद नगर सहित जनपद के विभिन्न क्षेत्रों का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्‍होंने डीएम आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह से सुरक्षा की तैयारियों को लेकर बातचीत की. साथ ही जनपद के अलावा मऊ, जौनपुर, आजमगढ़, चंदौली आदि में भी जुमे के नमाज को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इसे भी पढ़े:-PM Modi-Bill Gates: भारत के ‘डिजिटल सरकार’ की बिल गेट्स ने की तारीफ, पीएम मोदी ने AI पर रखा अपना विचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *