Today Horoscope: तुला और कुंभ राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 26 November 2023: 26 नवंबर दिन रविवार को कार्तिक माह की उदया तिथि चतुर्दशी है. आज देव दीपावली का पर्व मनाया जाएगा. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. नौकरी पेशा जातक आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. लव लाइफ में परेशानियां उत्पन्न हो सकती है.

वृषभः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. विवाद से बचें.

मिथुनः आज आपको कार्यों पर फोकस करने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक कमजोर होगी. लंबी यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. प्रेमी जोड़े भावनाओं को काबू में रखें. वरना विवाद में फंस सकते हैं.

सिंहः मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. साझेदारी में किया निवेश लाभदायक होगा. महिला मित्र की मदद मिल सकती है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धन लाभ संभव है.

कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. आलस्य की अधिकता रहेगी. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाद-विवाद से बचें.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के पूरे चांस हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा के योग हैं.

वृश्चिकः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. लव लाइफ में चली आ रही परेशानी दूर होगी. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना फलीभुत होगी.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. ऑफिस में वर्कलोड ज्यादा रहेगा. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. वरना पैस फंस सकता है. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवनी लोगों राय मशवरा लें.

मकरः सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लाइफ पार्टनर की तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.ट

कुंभः आय के स्रोत में वृद्दि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. नौकरी से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

मीनः घर-परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लव लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. सर्दी-खांसी की समस्या से पीड़ित हो सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *