नैनीताल में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, पांच की मौत

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. नैनीताल-कोटाबाग ब्लॉक में बाघनी पुल के पास एक दिल्ली के नंबर की कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

जानें मामला

मिली जानकारी के अनुसार, कोटाबाग ब्लाक के देवीपुरा-सौड़ रोड में बाघनी के पास बीती देर रात सैलानियों की कार गहरी खाई में गिर गई. कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे की खबर शनिवार की दोपहर सवा दो बजे प्रशासन को मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से अधिकारियों ने मौके पर रेस्क्यू अभियान शुरू किया. हादसे में मारे गए लोगों की अभी तक पहचान नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें :-  Pakistan: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, चपेट में आने से 11 की मौत, कई घायल

दिल्‍ली नंबर का है वाहन

जिलाधिकारी वंदना सिंह के मुताबिक, खाई में गिरा वाहन दिल्ली नंबर का है और हादसा बीती देर रात हुआ है. सूचना मिलने के बाद कालाढूंगी पुलिस मौके पर पहुंच गई है जबकि नैनीताल के उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार व एसडीआरएफ की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है. उन्होंने बताया कि अधिकारियों के घटना स्थल पर पहुंचने और रेस्क्यू अभियान पूरा होने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि हादसे में मारे गए लोग कहां के रहने वाले हैं.

उन्‍होंने बताया कि जिस सड़क में हादसा हुआ है वह PMGSY की है अभी हादसे का कारण का पता नहीं चला हैं. सड़क सुधार के लिए दो एस्टीमेट मिले थे. 22 नवंबर को ही सड़क सुधार के लिए 9.89 लाख और 3.64 लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है. आज से विभाग को सड़क ठीक कराने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें :- कैप्टन शुभम गुप्ता के छोटे भाई ने वर्दी पहन खाई कसम, ‘मैं रखूंगा अपने भाई को जिंदा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *