Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस में भरपूर धन लाभ, जानिए सभी राशियों का हाल

4 january Ka Rashifal 2024: राशिफल के अनुसार कुल 12 राशियों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के मुताबिक आज दिन गुरूवार, 4 जनवरी 2024 को पौष माह के कृष्ण पक्ष की अष्‍टमी तिथि है.  इस तिथि पर उत्तर फाल्गुनी और हस्त नक्षत्र के साथ ही त्रिपुष्कर और सर्वार्थसिद्धि योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग का सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, किसे सफलता मिलेगी और किसें अभी और प्रयास करने की आवश्‍यकता है चलिए जानते है.

4 january Ka Rashifal : सभी 12 राशियों का हाल

मेष राशि (Aries)

आज आपको व्यर्थ के झगड़ों से दूर रहने की आवश्यकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें या जरूर न हो तो जाए ही नहीं. आप अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपके परिवार में चल रहा वाद विवाद दूर होगा. किसी पुरानी गलती को लेकर पछतावा हो सकता है.(4 january Ka Rashifal)

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन आपके लिए काफी अच्‍छा रहने वाला है. कानूनी मामलों में सावधान रहें. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते है. कार्यक्षेत्र में आपको कोई काम सौंपा जा सकता है. अपने कामों को पूरा करने की भरपमर कोशिश करें. विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करने विदेश जा सकते है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए किए गए प्रयास में सफलता मिलेगी. करियर से जुडा कोई फैसला लें सकते है. कार्यक्षेत्र में गलती के कारण अधिकारी आपसे नाराज हो सकते है. पुराने मित्र से मिलकर मन प्रसन्‍न रहेंगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज आप किसी बड़े काम को करने की बना रहे योजना में सफल होंगे. परिवार में जीवनसाथी व संतान के करियर को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं. किसी काम के चलते आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को खेल प्रतियोगिता सफलता मिलेगी.(4 january Ka Rashifal)

4 january Ka Rashifal

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आप किसी शारीरिक समस्या को लेकर परेशान हो सकते है डॉक्टर परामर्श अवश्य लें. आपको कोई प्रिय व मूल्यवान वस्तु भेट स्वरूप प्राप्त हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलने के योग है.  

कन्या राशि (Virgo)

आज आप लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं. किसी के बहकावें में न आए. निवेश के लिए आज का दिन आपके लिए अच्‍छा नहीं है. जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें. किसी को धन उधार देने से बचें..(4 january Ka Rashifal)

तुला राशि (Libra)

आज आपकी कोई मन की इच्छा की पूरी हो सकती हैं. विदेश में रह रहे किसी परिजन से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. संतान की पढ़ाई लिखाई से संबंधित चिंता दूर होगी. परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगने के कारण उन्हें घर से दूर जाना पड़ सकता है.

4 january Ka Rashifal

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा. आज आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी. नई योजनाओं पर सोच विचार कर ही धन लगाएं. आपकी  माता का कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है. ससुराल पक्ष से मान-सम्मान मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आप कुछ निराश रह सकते है. जीवनसाथी के मनमाने व्यवहार के चलते आप दोनों में कहासुनी हो सकती है. व्यवसाय में पार्टनरशिप में है तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है. किसी विरोधी के षड्यंत्रों में ना आएं. कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होने में समस्या  हो सकती है..(4 january Ka Rashifal)

मकर राशि (Capricorn)

आज आप मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते है. कोई भी काम सोच विचारकर करें. संतान के करियर को लेकर आपको चिंता बनी रहेगी. माता से बेवजह किसी बात को लेकर न उलझें. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें, नुकसान हो सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई के मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है..(Aaj Ka Rashifal)

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है. लेकिन अभी पुरानी में ही टिके रहना आपके लिए बेहतर है. परिवार में चल रहा वाद विवाद समाप्त हो सकता है..(4 january Ka Rashifal)

मीन राशि (Pisces)

आज आप परोपकार के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने में लगे रहेंगे. बिजनेस में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं. अपने शारीरिक समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्‍यकता है. खानपान में अत्यधिक तले भुने व अधिक मिर्च मसाले वाले भोजन से परहेज रखें..(4 january Ka Rashifal)

इसे भी पढ़े:- UPI Scam: कहीं आप भी न हो जाएं UPI फ्रॉड का शिकार! ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *