Assam Accident: गोलाघाट जिले में बस और ट्रक की भीषण टक्‍कर, पिकनिक मनाने जा रहें 12 लोगों की मौत

Assam Accident: असम के गोलाघाट जिले में बुधवार की सुबह भीषण सडक हादसा हो गया. डेरगांव के बालिजन इलाके में पिकनिक मनाने वालों से भरी एक मिनी बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई. यह टक्‍कर इतना जोरदार था कि मौके पर ही करीब 12 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, यह हादसा एनएच 37 पर सुबह करीब 5 बजे हुआ.

Assam Accident: जानिए क्‍या है पूरा मामला

दरअसल, गोलाघाट के पुलिस अधीक्षक राजेन सिंह ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह डेरगांव के पास बालीजान में हुई. हादसे के दौरान बस में करीब 45 लोग सवार थे. दुर्घटना (Assam Accident) के समय बस ऊपरी असम की ओर जा रही थी. उन्होंने कहा कि अभी तक हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं, जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि स्वास्थ्य सुविधा में करीब 30 घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है.

घना कोहरा और तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा

वहीं, स्थानीय पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना (Assam Accident) बुधवार की  सुबह करीब 4:30 बजे हुई. गोलाघाट के कामरगांव से पिकनिक के लिए तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही बस की ट्रक से टक्कर हो गई. उन्होंने कहा, ‘चार लेन राजमार्ग का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के कारण ट्रक गलत दिशा से जोरहाट की ओर से आ रहा था, जबकि बस सही लेन में थी. बताया जा रहा है कि सुबह काफी घना कोहरा था और दोनों वाहन भी तेज रफ्तार में थे.’

इसे भी पढ़े:- Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकने वाला है इस राशि के जातकों का भाग्य, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *