UP: आगरा में करीब सवा दो करोड़ का गांजा बरामद, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने दो लोगों को किया गिरफ्तार  

UP: प्रदेश में एंटी नारकोटिक्‍स ने मादक पदार्थो के बड़ी खेप को जब्‍त किया है. दरअसल, आगरा में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने बुधवार की रात एक्सप्रेस वे के बमरौली कटारा क्षेत्र में जीरो पॉइंट पर एक ट्रक में गांजे की तस्करी पकड़ी. यहां एक ट्रक में कार्टन के बीच छिपाकर करीब 2.20 क्विंटल गांजा लाया गया था, जिसकी मार्केट में कीमत करीब 2.10 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

UP: दो आरोपी गिरफ्तार

इस बरामदगी के साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं कहा जा रहा है कि इस गांजे को लोकसभा चुनाव में खपाया जाना था. यह कार्रवाई एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के सीओ इरफान नासिर खान और इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा की टीम द्वारा की गई है. एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के सीओ ने बताया कि एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर एक ट्रक को रोका गया था. जिसमें कॉपी से भरे कार्टन रखे हुए थे. 

UP: कार्टनों के बीच गांजे की तस्‍करी

उन कार्टनों के बीच में पैकेट बनाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी. वहीं, जब तलाशी ली गई तो ट्रक से करीब दो कुंतल 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया. इस दौरान टीम ने नागर, थाना राजाखेड़ा धौलपुर निवासी दीपक सिंह उर्फ विक्की और सैया के गांव अयेला निवासी राजन उर्फ बापू को गिरफ्तार किया है. 

UP: कई राज्‍यों में करते है सप्‍लाई

जानकारी के मुताबिक, आरोपी एक सिंडिकेट बनाकर आंध्र प्रदेश और ओडिशा से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली एनसीआर, मथुरा, आगरा समेत कई राज्‍यों में सप्लाई करते हैं. फिलहाल, टीम गैंग के साथी और अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़े:-Sandeshkhali Violence: TMC नेता शेख शाहजहां 55 दिन बाद गिरफ्तार, कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *