UP: प्रथम चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर बुथ अधिकारी Isha Arora का वीडियो वायरल, जानिए क्‍या है माजरा

UP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Polling: आज देशभर में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर पहले चरण में वोटिंग की प्रक्रिया जारी है. इस बीच सहारनपुर की पोलिंग बुथ अधिकारी ईशा अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिन्हें लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही है. तो चलिए जानते है कि अचानक सोशल मीडिया पर ईशा अरोड़ा की तस्वीरें क्‍यों वायरल हो रही है. हालांकि इन तस्‍वीरों को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है, साथ ही लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

कौन है ईशा अरोड़ा?

आपको बता दें कि ईशा अरोड़ा सहारनपुर की ही रहने वाली हैं और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में काम करती है. चुनाव के दौरान उनकी ड्यूटी गंगोह विधानसभा के गांव मंहगी में लगी है. वो यहां पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी प्रथम के तौर पर तैनात है.

वायरल तस्‍वीरें

दरअसल सहारनपुर के जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाउस से जब पोलिंग पार्टियों को चुनाव संबंधी जरुरी सामग्री के साथ रवाना किया गया, तभी ईशा अरोड़ा की तस्‍वीरें भी मीडिया के कैमरों रिकॉर्ड हो गईं. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि इन तस्‍वीरों में ईशा अरोड़ा बला की खुबसुरत लग रही है. उनकी इन तस्वीरों पर पल भर के लिए सभी की नजरें टिक गई. 

UP के इन सीटों पर मतदान जारी

आपको बता दें कि आज यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. इनमें सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत सीट शामिल हैं. इन सीटों पर आज सुबह सात बजे से ही मतदान शुरु हो गया है जो शाम छह बजे तक चलेगा. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. 

इसे भी पढ़े:- Lok Sabha Election 2024: दुनिया की सबसे छोटी महिला ने किया मतदान, कहा- वोट डालना हमारा कर्तव्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *