PM Modi ने की मोहम्‍मद शमी की तारीफ, कहा- अमरोहा सिर्फ ढोलक नहीं, देश का डंका भी बजाता है

PM Modi: देश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. आज देशभर में विभिन्‍न राज्‍यों के 102 सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के अमरोहा में दौरे पर पहुंचे. जहां उन्‍होंने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्‍होंने राम-राम से अपने जनसभा की शुरूआत करते हुए कहा कि आज का दिन लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि वो संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें.

PM Modi ने की वोट डालने की अपील

पीएम मोदी ने विशेषकर युवाओं से आग्रह करते हुए कहा कि जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें. उन्होंने कहा कि अमरोहा की एक ही छाप है- कमल छाप और अमरोहा का एक ही स्वर है- फिर एक बार मोदी सरकार…

PM Modi: अमरोहा सिर्फ ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता..

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि अमरोहा सिर्फ ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. ऐसे खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड भी दिया है. इसके साथ ही योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है.

PM Modi: गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगी कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक-एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. भारतीय जनता पार्टी गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है. लेकिन, इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगाती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है.

PM Modi: टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा दे रही भाजपा

इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टेक्सटाइल पार्क बना रही है. जिसका लाभ अमरोहा के गारमेंट उद्योग को मिलेगा. इससे अधिक से अधिक रोजगार पैदा होंगे. भाजपा सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का लाभ भी यहां के साथियों को हो रहा है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में जो कार्य हुआ है, वो तो अभी सिर्फ एक ट्रेलर है. अभी तो हमें UP और देश को बहुत आगे लेकर जाना है.

इसे भी पढ़े:- Lok Sabha Election: त्रिपुरा में सबसे अधिक तो लक्षद्वीप में सबसे कम हुआ मतदान, देखिए 11 बजे तक कहां कितने फीसदी हुई वोटिंग  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *