Meerut: चार्जिंग पर लगा मोबाइल फटने से तेज धमाका, चार बच्चों की मौत, पति-पत्नी घायल

Meerut: मेरठ के मोदीपुरम में एक भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लागों की हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल, मोदीपुरम के एक कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे मजदूर के घर में शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में धमाका हो गया, जिससे कमरे में आग लग गई.

इस आग से कमरे में मौजूद चार बच्चे बुरी तरह झुलस गए वहीं, बच्चों को बचाने पहुंचे दंपती भी झुलस गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. हालांकि पुलिस ने सभी को पहले निजी अस्पताल और बाद में मेडिकल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई है. वहीं, अभी दंपती की हालत गंभीर बनी हुई है.

Meerut: मोबाइल में हुआ धमाका

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करता है. पत्नी बबीता (37) व चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में एक मकान में किराए पर रहता है. शनिवार शाम बच्चे कमरे में खेल रहे थे. इसी दौरान वो मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे कि तभी चार्जर में शॉर्ट सर्किट हो गया और बेड पर बिखरें तारों में आग लगने से मोबाइल में धमाका हुआ और बेड में आग लग गई.

Meerut: चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी

इस दौरान आग से घिरें बच्‍चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. वहीं, धमाके व बच्चों का शोर सुनकर जॉनी व बबीता रसोई से कमरे की ओर दौड़े. दोनों ने बच्चों को आग से झुलसी हालत में बाहर निकाला. बच्चों को बचाने के दौरान बबीता व जॉनी भी बुरी तरह झुलस गए. जॉनी के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए.

Meerut: दंपती की हालत गंभीर

वहीं, थाना प्रभारी मन्नेश कुमार का कहना है कि उपचार के दौरान सारिका और कल्लू ने भी दम तोड़ दिया है. परिजन पहले पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे लेकिन अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जबकि पिता जॉनी का भी मेडिकल में उपचार चल रहा है, वहीं मां बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़े:-दिल्‍ली के सीएम जेल में रहकर चलाएंगे सरकार, ED की कस्टडी से केजरीवाल का पहला आदेश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *