दिल्‍ली के सीएम जेल में रहकर चलाएंगे सरकार, ED की कस्टडी से केजरीवाल का पहला आदेश जारी

Arvind Kejriwal: कथित शराब घोटाला मामले को लेकर ईडी की गिरफ्त से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पहला आदेश जारी किया है.

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से जल मंत्रालय को लेकर पहला आदेश जारी किया है. उन्होंने नोट के माध्‍यम से जल मंत्री को एक आदेश जारी किया है. इस आदेश को लेकर आज जल मंत्री आतिशी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. वह इस प्रेस वार्ता में सीएम के आदेश के संबंध में लोगों को जानकारी देंगी.

Arvind Kejriwal इतने दिन ईडी के हिरासत में रहेंगे

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी के सिविल लाइंस इलाके में उनके आधिकारिक आवास पर ईडी ने दो घंटे की तलाशी के बाद कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें शुक्रवार को 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया गया.

Arvind Kejriwal: विरोध प्रदर्शन की तैयारी में आप कार्यकर्ता

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है. ऐसे में आप के कार्यकर्ता आज फिर दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं. हालांकि प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- Naxalite encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बीजापुर मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *