Maxima Max Pro Raptor: HD डिस्प्ले के साथ Maxima का नया स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Technology: घरेलू कंपनी Maxima का नया स्मार्टवॉच Maxima Max Pro Raptor भारत में लॉन्च हो गया है। Maxima Max Pro Raptor एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है जिसके साथ एचडी डिस्प्ले मिलती है।

फीचर्स एंड कीमत

इसके डिस्‍प्‍ले की बात करें तो Maxima Max Pro Raptor के साथ 1.39 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है। इसके साथ RGB कलर आउटपुट भी है। Maxima Max Pro Raptor की डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 650 निट्स है। Maxima Max Pro Raptor के साथ कॉलिंग फीचर सपोर्ट मिलता है और इसके लिए एक डायल पैड भी है जिसमें कॉलिंग हिस्ट्री भी मिलती है। मैक्सिमा की इस वॉच में Realtek का प्रोसेसर है। इसके अलावा यह वॉच कैलकुलेटर, स्टॉपवॉच, टाइमर जैसे कई सारे फीचर्स से लैस हैं। Maxima Max Pro Raptor के साथ प्रीमियम मेटल बॉडी मिलती है।

Maxima Max Pro Raptor में बेहतर कॉलिंग के लिए एचडी स्पीकर और माइक हैं। इस वॉच को Maxima SmartFit एप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स सपोर्ट मिलते हैं। इस वॉच की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 3,299 रुपये रखी गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *