UP: कानपुर देहात में बुजुर्ग और युवती की चाकू मारकर हत्या, सेवानिवृत शिक्षक जख्मी

kanpur dehat crime news: कानपुर देहात में बुधवार की देर रात एक दिल दलाह देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. बता दें के यहां अमरौधा कस्बे में सेवानिवृत शिक्षक और साथ रह रही युवती पर कुछ लोगों ने चाकुओं से हमला कर दिया. हमले के दौरान युवती की चीख सुन उठे बुजुर्ग पिता हमलावरों के वार का शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलें के दौरान युवती व बुजुर्ग दोनो की मौत गई, जबकि शिक्षक की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों द्वारा हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है.

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी, उनके पिता रामप्रकाश (83) और घर में रह रही युवती खुशबू (30) पर रात में चाकुओं से हमला किया गया. इस हमले के दौरान रामप्रकाश और खूशबू की मौत हो गई. जबकि, विमल द्विवेदी को इलाज के लिए कानपुर ले जाया गया है.

बता दें कि बेटा ललित द्विवेदी पत्नी के साथ नागपुर में रहकर सर्विस करता है. जबकि विमल की पत्नी मुन्नी द्विवेदी मायके रुरा गई हुई हैं. विमल तारनपुर निवासी खुशबू को पढ़ाते थे. उसी के साथ रहते थे. युवती से शादी किए जाने की चर्चा होने पर घर में विवाद का माहौल बना हुआ था.

घटना में करीबियों के हाथ होने की आशंका

इस हादसे की जनकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पास ही दशहरा रामलीला का मंचन चल रहा था, जिसके कारण रात में किसी को घटना की जानकारी नहीं हो सकी. घटना में करीबियों का हाथ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही खुलासा किया जाएगा. बता दें कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं. लोगों का कहना है कि विमल और खुशबू में आपसी संबंध थे. जिसका परिवार के लोग विरोध कर रहे थे. उन्‍हें कई बार समझाया भी गया था.

 

सेवानिवृत्त शिक्षक ने की थी तीसरी शादी
जानकारी के अनुसार, सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी और युवती खुशबू में अवैध संबंध थे. उन्होंने हाल ही में तीसरी शादी की है. पुलिस ने दोनों बेटों अक्षत द्विवेदी और ललित द्विवेदी को हिरासत में ले लिया है, जिन्होंने मौखिक रूप से वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. आरोपियों को कहना है कि पिता की चरित्रहीनता को देखते हुए घटना की गई है. सेवानिवृत्त होने के बाद पिता को मोटी रकम मिली थी, जिसे वो युवती पर उड़ा रहे थे. इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *