यमुना एक्‍सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बस और कार में लगी आग, चार जिंदा जले  

Mathura: उत्‍तर प्रदेश के मथुरा से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां मांट क्षेत्र में यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक चलती वोल्‍वो बस में अचानक आग लग गई. इस दौरान पीछे से आ रही एक कार बस से टकरा गई. देखते ही देखते कार और बस दोनों धूं धूं कर जलने लगी. इस हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए.  

यह हादसा आज सुबह तड़के की बताई जा रही है. थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 117 अचानक से बस और एक कार में आग लग गई. बस सवारियों ने आनन फानन में कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं कार सवार चार शख्‍स जिंदा जल गए. प्रत्‍य‍दर्शियों के अनुसार, बस और कार दोनों जलने लगे. बस में सवार यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए. जबकि कार में बैठे चार लोग जल गए. आग विकराल रूप ले चुकी थी. इस हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची. आग पर काबू पा लिया गया है. मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.


एसएससी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आग बुझाने का कार्य अभी जारी है. कार में चार लोगों के शव दिख रहे हैं. पांचवा शव हो सकता है कार के अंदर हो. मगर, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- Farmers Movement: 16 फरवरी को भारत बंद का ऐलान, पंजाब बॉर्डर पर BSF व RAF की 50 कंपनियां तैनात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *