Bareilly: कंडक्टर ने मजदूर को चलती बस से फेंका, रोजी-रोटी कमाने के लिए जयपुर जा रहें युवक की मौत

Bareilly News: पीलीभीत से एक रोगंटे खड़े करने वाली खबर आई है. यहां (Bareilly News) एक पीलीभीत से जयपुर जा रही डबल डेकर बस से एक मजदूर को नीचे फेंक दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह घटना बरेली में पीलीभीत बाईपास से संजयनगर मोड़ के पास हुई. मजदूर की बस कंडक्‍टर से मामूली कहा सूनी हो गई थी. घटना में मजदूर बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद बस का स्टाफ मौके से भाग गया.

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विजयपाल (38 वर्षीय) जयपुर में मजदूरी करते थे. वह दीपावली पर अपने घर आए थे. परिवार सहित वह गांव से जयपुर में मजदूरी करने जा रहे थे. पत्नी, भतीजे प्रमोद व अन्य लोगों के साथ वह डबल डेकर निजी बस से गुरूवार की शाम घर से निकले.

Bareilly News: कंडक्टर ने दिया धक्का 

हालांकि भतीजे प्रमोद ने बताया कि चाचा विजयपाल को लघुशंका लगी. उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया. जिसके बाद विजयपाल ज्यादा जिद करने लगे तो कंडक्टर ने पीलीभीत बाइपास से संजयनगर मोड़ पर बस पहुंचते ही उन्हें धक्का दे दिया. इससे वह बस के खुले हुए गेट से नीचे गिर गए और बस के पिछले पहिये के नीचे आ गए.

घटना के बाद बस के चालक, कंडक्टर व क्लीनर बस को छोड़कर फरार हो गए है. हालांकि बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय सूचना पर मौके पर पहुंचे. यहां से परिजनों को थाने ले गए. उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट लिख ली जाएगी. फिलहाल, बस को कब्जे में ले लिया गया है.

Bareilly News: आक्रोशित परिवार ने किया हंगामा

मजदूर की मौत से आक्रोशित प‍रिजनों ने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया. सड़क पर बस खड़ी होने से जाम की स्थिति बनी रही. हालांकि पुलिस ने बस हटवाकर परिवार को मनाया. वहीं बस में से उतरीं कुछ सवारी नशे के हालत में भी थे.

यह भी पढ़े:-Today Horoscope: इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा खास, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *