Ballia Accident: खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, चार की मौत, कई घायल

Ballia Accident: उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. बलिया से फेफना-रसड़ा मार्ग के चिलकहर चट्टी के पास खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. ऑटो में सवार 12 लोग घायल हो गए जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि ये हादसा तड़के सुबह हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं मृतकों के शव को पोस्मार्टम को भेजा.

मिली जानकारी के मुताबिक, बलिया में गड़वार थाना के चिलकहर चट्टी के पास रसड़ा की ओर जा रहा सीएनजी ऑटो पुलिया के पास खड़ा था, उसी दौरान पीछे से आए एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. ऑटों में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि चार लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग मिड्ढा गांव में शादी कार्यक्रम में खाना बनाकर वापस घर लौट रहे थे. राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो से सभी घायलों को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

घायलों में सलीम अंसारी (42) डोमनपुर बाग, सेराज अंसारी (45) काजीपुरा बलिया, मो. हलीम (20) निवासी दक्षिण टोला मऊ शमीम अहमद (42) निवासी बेलवा घाट, इस्माईल (40) निवासी जमालपुरा बेलाव, मु. हशिम (21) निवासी अमिनपुरा, इस्तिकार अहमद (55) निवासी हुसैनपूरा मऊ, मु. आफताब आलम (34) निवासी बासिम मस्जिद शामिल है. थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि डायल 112 की सूचना पर हमलोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

सीएम योगी ने जताया दुख
बलिया जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतिप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: हनुमानगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ओवर टेक करने के चक्कर में गई सात लोगों की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *