Rajasthan: गाड़ी से कुचलकर दो युवको की हत्या, एक गंभीर रूप से जख्मी

Nagaur double murder: राजस्‍थान में सोमवार को एक मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। डीडवाना-कुचामन जिले के राणासर गांव के पास दो युवकों की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। वहीं, उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया है। इस घटना के बाद अफरा-तफरी में घायल युवक को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया। फिलहाल इस वारदात को क्‍यो अंजाम दिया गया इसके पीछे के कारणो का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए अलर्ट है।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना को कुचामन सिटी के राणासर गांव में सोमवार की रात अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक पर सवार थे। वे मौलासर में मेला देखकर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में राणासर गांव के पास एक गाड़ी से उनको कुचल दिया। वारदात में परबतसर के बिदियाद गांव के निवासी राजू और चुन्नीलाल की मौके पर मौत हो गई। उनका तीसरा साथी कृष्णाराम गंभीर घायल हो गया है। उसे स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज देकर बाद में जयपुर रेफर कर दिया गया।

बाइक को एक बार नहीं कई बार टक्कर मारी गई
घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। देर रात डीडवाना-कुचामन के एसपी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे। मंगलवार को सुबह उन्होंने मीडिया को बताया कि पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर रही है। वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और इसका कारण क्या था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस वाहन और आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही है। घटनास्थल के अलामात से पता चल रहा है कि बाइक को कई बार टक्कर मारी गई है। पुलिस हत्या के कारणों की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। वहीं युवकों के बैकग्राउंड को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *