Accident: कंटेनर-ट्रैक्टर के टक्कर में स्कूटी हुई हादसे का शिकार, पति-पत्नी समेत चार की मौत

Bharatpur road accident: भरतपुर के कैथवाड़ा थाना इलाके में सोमवार की देर रात करीब साढ़े ग्‍यार‍ह बजे एक कंटेनर ने एक ट्रैक्टर की ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसके चपेट में एक स्‍कूटी आ गई और सभी स्‍कूटी सवार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी, साली और कंटेनर चालक शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि पति डॉक्टर था और पत्नी नर्स थी। दोनों मिलकर कैथवाड़ा और खोह में जज्जा बच्चा केंद्र चलाते थे। वे देर रात हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे थे। डॉक्टर के साथ उसकी साली भी थी, तभी सामने से कंटेनर ने एक ट्रैक्टर की ट्रॉली को टक्कर मार दी, चपेट में स्कूटी सवार डॉक्टर उनकी पत्नी और साली भी चपेट में आ गई। घटना में कंटेनर ड्राइवर की भी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात कैथवाड़ा खोह रोड़ के झेंझपुरी करीब 11:30 बजे हुई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा में तलम्बा थाना नूंह के रहने वाले तारीफ पत्नी नाजरीन और नाजरीन की बहन आफरीन निवासी फिरोजपुर झिरका एक ही स्कूटी से खोह से कैथवाड़ा आ रहे थे। उनकी स्कूटी के आगे एक ट्रैक्टर चल रहा था। सामने से कैथवाड़ा की तरफ से कंटेनर आ रहा था। कंटेनर को झेंझपुरी निवासी अनीस चला रहा था। तभी कंटेनर अनियंत्रित हो गया और उसने ट्रॉली को टक्कर मारी। ट्रॉली के बगल से चल रहे तारीफ उसकी पत्नी नाजरीन और साली आफरीन कंटेनर और ट्रॉली के बीच में फंस गए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *