Rajasthan: झालावाड़ में तेज रफ्तार ट्राले ने वैन को मारी टक्कर, नौ बारातियों की मौत

Jhalawar Rajasthan: राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, बारातियों से भरी वैन को एक तेज रफ्तार ट्राले ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक साथ नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक लोग ही हालत गंभीर बनी हुई है. यह हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई.   

Jhalawar Rajasthan: कैसे हुआ हादसा

बता दें कि यह हादसा आज सुबह जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में हुआ. हादसे का शिकार हुए लोग मध्यप्रदेश के डूंगरी से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे. इस बीच एनएच 52 पर पचोला पास ट्राले ने मारुति वैन को टक्कर मार दी. हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हादसे में घायल इंसान को इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया.   

Jhalawar Rajasthan: एक घायल का चल रहा इलाज 

वहीं, अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा थाने से करीब 5 किमी दूर भोपाल मार्ग पर हुआ. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक घायल का इलाज किया जा रहा है. 

Jhalawar Rajasthan: हादसे के शिकार सभी युवा

पुलिस के मुताबिक, हादसे में अकलेरा के रहने वाले अशोक कुमार(24)पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16)पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33)पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22)पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24)पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर(25)पुत्र प्रेमचंद बागरी, रोहित(22)जगदीश बागरी और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी रामकृष्ण (20)पुत्र प्रेमचंद, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की हादसे में मौत हो गई. 

इसे भी पढ़े:-   Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, तुला समेत इन राशि वालों की होगी तरक्की, पढ़ें दैनिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *