Amit Shah: राजस्थान पहुंचे गृह मंत्री, एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की

Amit Shah Rajasthan Visit: आगामी लोकसभा में फतेह हासिल करने के लिए बीजेपी लगातार एक के बाद एक चुनावी दौरे कर रही है। इसी सिलसि‍ले में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर पहुंचे है। यहां उन्‍होंने नवगठित जिले गंगापुर सिटी में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में किसानों से आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से केन्द्र में मोदी सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। वहीं इससे पहले राजस्थान में वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में गहलोत सरकार का तख्ता पलटकर बीजेपी की सरकार बनाने का पर जोर दिया।

गृ‍ह मंत्री ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला किया। अमित शाह ने प्रदेश के बिजली संकट पर भी गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि राजस्थान में एक तरफ बिजली नहीं मिल रही है और वहीं दूसरी तरफ बिजली खरीद में धांधली हो रही है। उन्‍होंने अपने भाषण में लाल डायरी का जिक्र करते हुए चुटकी ली कि आप लोग घर में लाल डायरी मत रखना वरना गहलोत जी नाराज हो जाएंगे।

गृह मंत्री ने चन्द्रयान-3 की सफलता का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी है। आज चांद के दक्षिण ध्रुव पर पहले पहुंचने वाला देश हमारा भारत बना। यह गौरव का विषय है। अमित शाह ने इस दौरान सहकारिता के क्षेत्र और किसानों के लिए मोदी सरकार के किए गए कार्यों का उल्लेख भी किया। वहीं, सम्मेलन को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी संबोधित किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *