Pune Road Accident: पिकअप और ऑटो रिक्‍शा की टक्‍कर, आठ लोगों की मौत

Pune Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां पिकअप और ऑटो रिक्शा की जोरदार टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, पुणे जिले में अहमदानगर कल्‍याण हाईवे पर एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर एक ऑटो रिक्‍शा और ट्रक में टक्‍कर मार दी. जिससे दो बच्‍चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई.

Pune Road Accident: कल्याण-अहमदनगर रोड पर हुआ हादसा

सोमवार को पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दुर्घटना पुणे से 150 किलोमीटर दूर स्थित कल्याण-अहमदनगर रोड पर हुई. पुलिस के अनुसार, यह हादसा रविवार रात 11:30 बजे के करीब हुआ.

Pune Road Accident: सड़क हादसे में हुई आठ लोगों की मौत

पुलिस अधिकारी के अनुसार, पिकअप वाहन अहमदनगर से कल्याण की तरफ जा रहा था. तभी पिंपलगांव जोगा में एक पेट्रोल पंप के पास उसकी ऑटो रिक्शा से टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा और पिकअप वाहन के चालक सहित आठ लोगों की मौत हो गई है.

Pune Road Accident: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह हादसा रविवार 17 दिसंबर की रात 10.30 बजे से 11.00 बजे के बीच हुआ है. मृतकों में मस्करे परिवार के चार लोग हैं. गणेश मस्करे उम्र 30 साल, 25 वर्षीय कोमल मस्करे, 4 साल का बच्चा हर्षद मस्करे और 6 साल की बच्ची काव्या मस्करे ने दम तोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें :- पहाड़ी इलाकों पर शुरू हुई बर्फबारी, मैदानों में सर्दी का भीषण प्रकोप, चंद दिनों में दिल्‍ली में पड़ेगी ठिठुरन वाली ठंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *