MP News: RSS कार्यालय में मिला पिन बम, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस  

MP News: भिंड की रिहायशी बस्ती हनुमान बजरिया में स्थित राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के कार्यालय में शनिवार की रात हैंड ग्रेनेड जैसी कोई वस्‍तु मिली. जिसके बाद इलाके में हड़कंप में गया. हालांकि सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बम की जांच कर उसे अपने कब्जे में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कार्यालय की देखरेख करने वाले स्वंयसेवक राम मोहन को शुक्रवार शाम को कार्यालय परिसर में झंडावंदन स्‍थल पर यह बम मिला था. इससे बच्चे खेल रहे थे, उन्होंने देखा तो इसे कार्यलय से संबंधित कोई चीज समझकर उठाकर रख दिया और फिर उसे भूल गए.  

MP News: घटना स्‍थल पर पहुंची टीम

वहीं, शनिवार की रात याद आने पर उन्होंने इसे एक व्यक्ति को दिखाया तो उसने इसे बम बताया जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, जानकारी मिलने पर भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा, एसपी असित यादव, टीआई कोतवाली प्रवीण चौहान डाग स्कवायड के साथ आरएसएस कार्यालय पहुंचे. हालांकि घटना स्‍थल पर पहुंची पुलिस ने बम की जांच कर उसे जब्त करने के बाद अपने साथ ले गई है.

MP News: बीहड़ फायरिंग रेंज एरिया

पुलिस की मानें तो यह बम काफी पुराना है. एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले आरएसएस कार्यालय में मिट्टी का भराव किया था. इस मिट्टी को डीडी गांव के नजदीक कुंवारी नदी के बीहड़ से लाया गया था. जहां करीब 30 साल पहले ये फायरिंग रेंज एरिया था. ऐसे में संभावना है कि उस समय यह बम मिट्टी में दब गया होगा और अब मिट्टी के साथ यह कार्यालय आ गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.  

इसे भी पढ़े:-

Kanker Naxalite Encounter: सुरक्षाकर्मियों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

UP Police Paper Leak:पेपर छपाई करने वाली प्रिंटिंग प्रेस में रची गई साजिश, पर्ची में मिले 150 में से 147 सवालों के जवाब

Sudarshan Setu: देश के सबसे लंबे ब्रिज का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, जानिए इसकी खासियत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *