Ujjain: वरिष्ठ भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Double Murder: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में एक दिल दहला देने वाले वारदात को अंजाम दिया गया. दरअसल, देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की किसी ने घर में घुसकर धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर नरवर थाना पुलिस पहुंची. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

Double Murder: धारदार हथियारों से हुई हत्या

दरअसल, उज्जैन में डबल मर्डर होने की चर्चा सुबह ही चारों ओर आग की तरह फैल गई. जिसको लेकर अब अलग-अलग तरह की बातें कहीं जा रही है. कोई कह रहा था कि दंपती को गोली मारी गई है तो कोई अन्य तरीके से कह रहे थे. वहीं पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि हत्याकांड की वारदात को धारदार हथियार से अंजाम दिया गया है. घटनास्थल पर कोई भी फायर नहीं हुआ है.

लूटपाट के बारे में उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस के मुताबिक, देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार की रात घर में थे. तभी अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी.  

घटना की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस मामले से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Double Murder: मकान में लगे थे सीसीटीवी कैमरे

पता चला कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. लेकिन पुलिस का कहना है कि कैमरे में आरोपी कहीं न कहीं जरूर नजर आ रहें होंगे, लेकिन अभी किसी ने इसके फुटेज देखे नहीं है. यदि इस घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज मिलता है तो यह हत्याकांड को जल्द सुलझाया जा सकता है. 

Double Murder: घर में अकेले रहते थे दंपती

जानकारी के मुताबिक, मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था. पुलिस इस बात का भी पता लग रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया.

इसे भी पढ़े:- Olympics: इमैनुएल मैक्रों का बड़ा बयान, ओलंपिक की भारत के दावेदारी का समर्थन करेंगा फ्रांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *