Himachal : निर्माणाधीन पुल के सरियों पर जा गिरी अनियंत्रित कार, दो की मौत एक जख्‍मी

Shimla road accident: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है. यहां सात मील के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर फोरलेन के निर्माणाधीन पुल के लिए खड़े किए गए सरियों में जा गिरी, जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.हालांकि हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया. 

Shimla: अनियंत्रित हो नाले में गिरी कार

दरअसल, राजस्थान की कार नंबर RJ14 UK 1052 पर सवार तीन लोग मनाली की ओर जा रहे थे. ज्‍यों ही कार सात मील के पास पहुंची वह अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. जहां पर यह कार गिरी वहां पर फोरलेन के निर्माणाधीन पुल का कार्य चला हुआ है और उसके लिए सरिये खड़े किए गए थे. यह कार निर्माणाधीन पुल के एक कोने पर खड़े किए सरियों पर ही जा गिरी. स्थानीय लोगों को इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत प्रभाव से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया. कड़ी मशक्‍कत के बाद तीनों घायलों को बाहर निकाला जा सका और सड़क तक पहुंचाया गया.

Shimla: हादसे में दो लोगों की मौत

इसके बाद घायलों को एंबुलेंस की मदद से जोनल अस्पताल ले जाया गया. वहीं, सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सकीनी कपूर ने बताया कि कार हादसे में तीन लोग घायल हुए थे, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि अस्‍पताल में एक लोग का इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़े:- Delhi: बांसेरा बैंबू पार्क में आयोजित होगा दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय पतंग उत्सव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *