Bhiwani: बेटी को CET की परीक्षा दिलाने ले जा रहा था पिता, अज्ञात वाहन में मारी टक्कर, दोनों की मौत

Bhiwani Accident: हरियाणा के भिवानी में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पिता अपनी बेटी को बाइक से सीईटी का पेपर दिलाने ले जा रहा थे. इसी बीच जूई नहर के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्‍कर से दोनों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, आसलवास दूबिया गांव के पूर्व सरपंच मदन शर्मा (45 साल) अपनी 21 साल की बेटी प्रीति को सीईटी का पेपर दिलाने के लिए अपनी बाइक से भिवानी छोड़ने आ रहे थे. भिवानी से प्रीति को सिवानी पेपर देने के लिए जाना था. इसी बीच लोहानी गांव के नज़दीक जूई नहर के मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.  इस हादसे में मौके पर ही पिता और बेटी की मौत हो गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जूई थाना के ASI राकेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना पाकर वो नागरिक अस्पताल में पहुंचे. बताया कि हादसे के बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी. बता दें कि मृतक प्रीति एमएससी कर रही थी और अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए  सीईटी की परीक्षा देने जा रही थी. लेकिन हादसे में बाप-बेटी दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *