एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, यूट्यूबर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज  

Elvish Yadav News: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. ईडी ने यूट्यूबर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. ईडी एल्विश यादव के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले की भी जांच करेगी. जानकारी के अनुसार, यूट्यूबर एल्विश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है.  

होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ

बताया जा रहा है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ कर सकती है. बता दें कि सांपों के जहर की तस्‍करी के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. वहीं अब ईडी एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है.  

कब हुए थे गिरफ्तार? 

बता दें कि यूट्यूवर को एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को अरेस्‍ट किया गया था. रेव पार्टी में सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में थे. इस केस में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर भी बरामद किया था. यूट्यूबर पर आरोप है कि वह रेव पार्टी में सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी किया करते थे.

ये भी पढ़ें :- Kajal Side Effects: आप भी रोजाना लगाती हैं काजल? हो जाएं सावधान, वरना आंखों को होगा भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *